बिग ब्रेकिंग

करियर एजुकेशन एंड प्रोग्रेसिव सोसायटी की शानदार पहल : 7 मई को बच्चों को दी जायेगी फ्री करियर काउंसिंलिंग…पाठ्यक्रम, परीक्षाएं और रोजगार की संभावनाओं की मिलेगी पूरी जानकारी

रायपुर 5 मई 2022। 12वीं के बाद आप अगर करियर को लेकर कन्फ्यूज हों, तो आपको करियर एजुकेशन एंड प्रोग्रेसिव सोसायटी दुर्ग बड़ा प्लेटफार्म देने जा रहा है। करियर एजुकेशन एवं प्रोग्रेसिव सोसायटी उन बच्चों के करियर को दिशा देने की पहल कर रहा है, जिन्हें रोजगार और शिक्षा के क्षेत्र में मौजूदा संभावनाओं की जानकारी नहीं है। छात्र 12वीं करने के बाद करियर को किस दिशा में ले जाये ?…किस पाठ्यक्रम में रोजगार की कितनी संभावनाएं हैं? उनमें दाखिला कैसे लें? किसी तरह से उसकी तैयारी करें ? …पूरी जानकारी आपको करियर एजुकेशन एंड प्रोग्रेसिव सोसायटी की फ्री काउंसिलिंग में मिलेगी।

राजनांदगांव के बलदेव प्रसाद मिश्रा शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बसंतपुर और एमएलबी शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला में 7 मई 2022 को सुबह 9 बजे से करियर एजुकेशन एंड प्रोग्रेसिव सोसायटी की तरफ से फ्री करियर काउंसिलिंग प्रोग्राम होगा। इस काउंसिलिंग में 12वीं की परीक्षा दे चुके या 11वीं की परीक्षा पास कर चुके अभ्यर्थी शिरकत करेंगे।

काउसिंलिंग के दौरान ना सिर्फ छत्तीसगढ़ के विभिन्न संस्थों में संचालित हो रही पाठ्यक्रमों की जानकारी दी जायेगी, बल्कि उनमें परीक्षा, नामांकन, फीस और रोजगार के अवसरों की भी जानकारी दी जायेगी। आपको बता दें कि करियर एजुकेशन एवं प्रोग्रेसिव सोसायटी युवाओं के लिए इस तरह के आयोजन करता रहता है।

Back to top button